जटिल व्यापार प्रणाली # 23 (हैमिल्टन विदेशी मुद्रा प्रणाली )







+

जटिल व्यापार प्रणाली # 23 (हैमिल्टन विदेशी मुद्रा प्रणाली) 10:22 - जनवरी 27, 2013 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। Ashur द्वारा प्रस्तुत सभी को नमस्कार, आज मैं सारा दिन अपने कंप्यूटर पर होना करने के लिए बिना आप कभी भी लगातार विदेशी मुद्रा में सफल होने की आवश्यकता होगी केवल प्रणाली प्रस्तुत किया जाएगा। इस प्रणाली आप विदेशी मुद्रा बाजार में इसे बनाने के लिए जा रहे हैं के बारे में चिंता करने के लिए बिना बाहर जाना है और आय का एक अतिरिक्त स्रोत की अनुमति देता है। मेरे बारे में संक्षिप्त में: - गुरुत्वाकर्षण के केंद्र (3000,1,1.1618) - औसत घातीय (500) (150) (50) चल रहा है Oanda दैनिक चार्ट - Heiken-आशी मोमबत्तियां - स्टार्क (250,300) (100,150) 1. हम अपने 4 घंटे मेटाट्रेडर चार्ट पर नजर डालें। औसत चलती सभी गुरुत्वाकर्षण के केन्द्र से नीचे है, तो हम खरीद रहे हैं। 2. हम तो कीमत स्टार्क बैंड से नीचे है, तो हम एक खरीदने के लिए अच्छे हैं, Oandas दैनिक चार्ट के पास जाओ। 3. हम Heiken-Ashi नया कम के रूप में करने के लिए प्रतीक्षा करें, हम लाल मोमबत्तियों की ट्रेन से पहले किया गया है कि हरी Heiken-Ashi मोमबत्ती की ऊंचाई पर एक सीमा के लिए डाल दिया। आदेश भर जाता है 4. एक बार, हम लाल मोमबत्तियों की कम से कम नुकसान रोक रखा लो लाभ फिबोनैकी का उपयोग करके निर्धारित किया जाता है। आप स्टॉपलॉस और प्रवेश में दूसरे बिंदु पर पहला बिंदु डाल दिया। हमारे takeprofit दूर दूर रेखा है। यह इस बिंदु पर हम फार्म संभव बेचता की तलाश शुरू होता है, यह भी हमारे महत्वपूर्ण मोड़ है। बेचने, खरीदने के ठीक इसके विपरीत है। मैं भी टेम्पलेट के साथ गुरुत्वाकर्षण सूचक के केंद्र में तैनात किया है। मैं इस धागे को देखने के लिए हर किसी को सफलता और खुशी का एक जीवन समय चाहते हैं और मैं हर किसी को इस प्रणाली से अच्छी तरह से समृद्ध होगा उम्मीद है। **** मैं भी मैं लगातार नए वीडियो के पूर्वानुमान के साथ अद्यतन कि एक यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया। आप इसे बाहर की जाँच और तुम मेरी नवीनतम ट्रेडों और भविष्य के व्यापार के सभी के साथ तारीख तक होना चाहते हैं, तो सदस्यता के जा सकते हैं। *****