व्यापार के स्कूल







+

व्यापार के स्कूल 1-10 171 के कुल समीक्षा प्रदर्शित मैं व्यापार के कमरे में पियक्कड़ के साथ लाभ कमाने के 3 सप्ताह के बाद इस समीक्षा लिखने के लिए किया था। जेजे आप तकनीकी विश्लेषण सीखने को खोजने और ट्रेडों क्रियान्वित करने, अपने खाते का प्रबंधन, शुरू हो रही है के बारे में पता करने की जरूरत है, और वह हर दिन के व्यापार के कमरे में यह सब होता है कि क्या वास्तव में आपको सिखाता है। मेरे लिए, एक सदस्य होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है वसा के माध्यम से कटौती और मुझे पैसा बनाना होगा कि सामान के लिए सीधे जाने के लिए किया गया है। परिभाषाएँ और संकेतक के साथ जेजे does not को समय बर्बाद, वह कैसे प्रत्येक दिन बाजार को पढ़ने के लिए और जहां सबसे अच्छा ट्रेडों हो जाएगा और कैसे प्रत्येक पैटर्न लेने के लिए आपको दिखाता है। व्यापार कमरे मैं क्या जरूरत है। जेजे संरचना, सेटअप और पैटर्न और साथ पालन करने के लिए अपने आसान में यह टूट जाती है। मैं बाजार के माहौल को समझते हैं और अशिक्षित व्यापारियों से पैसे लेने के लिए अवसर के लिए lookign द्वारा संकेतकों से 'संकेतों' के बारे में व्यापार is not, असली पैसा बनाया जाता है कि बुरे तरीके से सीखा। मैं वर्षों से व्यापार साइटों की एक बहुत कुछ देखा है, लेकिन यह असली सौदा है और मैं आपको बेहतर कुछ भी खोजने के लिए जा रहे हैं लगता है न। मैंने सोचा कि मैं रणनीति के नियमों का पालन करता है, तो हर दिन लाभ है। कभी-कभी मैं वापस जुआ पर वापस लौटने के लिए, और मैं पैसे खो देते हैं। जेजे मुझे धैर्य पढ़ाया जाता है और मैं उसके लिए बेहद thanksful हूँ। इस समीक्षा Investimonials एलएलसी के व्यक्तिपरक एक Investimonials सदस्य की राय और नहीं है