सेमिनार - सांता एना







+

सांता एना सेमिनार अभी दो दिन मुझे दे दो, और मैं आपको दिखाता हूँ। "कैसे तेजी से आप कभी संभव हो सोचा की तुलना में अधिक पैसे कमाने के लिए हॉकआई संकेतकों का उपयोग करने के लिए!" "यह सबसे व्यापारियों कभी पता नहीं चलेगा कि राज है" - निगेल प्रिय साथी व्यापारी, आप हमारी मौजूदा हॉकआई ग्राहकों में से एक या एक अधिक लाभदायक व्यापारी बनने के बारे में सिर्फ गंभीर हो। 4 अक्टूबर 5, 2015 पर होने की केवल एक ही जगह नहीं है। और कहा कि सांता एना, सीए, संयुक्त राज्य अमेरिका है! हम हमारे वार्षिक सभी सामग्री, 2 दिन की गहन हॉकआई ट्रेडिंग संगोष्ठी पकड़े, और मुझ पर विश्वास कर रहे हैं वह है। तुम वहाँ रहने की जरूरत है! सुनो, मैं मात्रा व्यापार के लिए हमारे दृष्टिकोण कभी तैयार सबसे शक्तिशाली पद्धति है विश्वास। और मात्रा संकेतक के हमारे कमरे भी पीछे नहीं हैं। लेकिन अगर आप सिर्फ इसलिए कि उन्हें आप उनमें से सबसे अधिक से बाहर हो रही है मतलब नहीं है। मैं आप हमारी अगली सामग्री से भरे घटना के लिए मुझे शामिल करना चाहते हैं यही कारण है कि! मैं आप सबसे बड़ा संभावित लाभ को हासिल करने के लिए उनका इस्तेमाल कैसे ठीक से पता बनाना चाहते। मैं कवर करने के लिए, लेकिन तुम सिर्फ एक संक्षिप्त सिंहावलोकन देने के लिए जा रहा हूँ वहाँ इतना है, यहाँ आप सीखने का आनंद लेंगे कुछ चीजें है। हॉकआई दो दिन की मात्रा ट्रेडिंग संगोष्ठी इस संगोष्ठी में, हम चर्चा करेंगे। केवल छह तरीके एक बाजार में स्थानांतरित कर सकते हैं, और सहजता से भारी मुनाफा का उत्पादन होगा कि प्रविष्टियों को देखने के लिए! कैसे एक साथ बाजार और तीन महत्वपूर्ण समय सीमा के साथ "सिंक में" व्यापार करने के लिए। पहले वे होते कैसे बाजार बदलाव की पहचान करने के लिए। कैसे जल्दी खरीदार या विक्रेता के बाजारों में प्रवेश कर रहे हैं पर जब पहचान के लिए। यहां तक ​​कि हमारे लाभ त्वरक रणनीति के साथ अपने परिणामों tripling, दोहरीकरण करने के लिए सरल रहस्य। जहां लाभ ले और वापस अपने लाभ को दे बंद करो। सब कुछ आप बंद हो जाता है और कैसे उन्हें ठीक से उपयोग करने के बारे में पता करने की जरूरत है। आप किसी भी व्यापार में प्रवेश से पहले जगह में होना चाहिए कि एक सबसे महत्वपूर्ण मानदंड। । ज्यादा और, और अधिक! तो, सांता एना, CA में 4 अक्टूबर 5, 2015 के लिए अभी अपने कैलेंडर चिह्न बैठने की सीमित है, इसलिए अब अपने आरक्षण। लोग क्या कह रहे हैं? "मैं हॉकआई प्यार! अंत में, मैं नियमों और मुझे सबसे ज्यादा इनाम और सबसे कम जोखिम के साथ व्यापार के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं कि अद्वितीय संकेतकों की एक स्पष्ट सेट है। मैं लगातार कम ट्रेडों के साथ अधिक अंक बनाने के लिए शुरू कर रहा हूँ। "- पीटर, पंटा डे मीता "हॉकआई एक व्यापारी के रूप में मेरी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और स्पष्ट रूप से मैं कभी नहीं था कि एक परिप्रेक्ष्य में पूरे बाजार डालता है, और मैं किसी और को बुलाया अराजकता लेने के लिए कभी नहीं देखा गया है," बाजार "और इसे में कुछ आदेश डाल दिया।" - स्टीवन "मुझे लगता है कि वह एक लाइव बाजार पर संकेतक का प्रदर्शन किया, जहां निगेल संगोष्ठी के पास गया, और मैं बेच दिया गया था! मैं संकेतक खरीदा है, मैं लगातार लाभदायक किया गया है। मैं संकेतक सरल हो सकता है और वे मेरे चार्ट अव्यवस्था नहीं कर पाया। मैं एक व्यक्ति के रूप में, निगेल एक वास्तविक अपने व्यापार के बारे में परवाह करता है जो व्यक्ति, और पाया है कि नहीं वह यह व्यापार नहीं कर सकता है क्योंकि सिर्फ पैसे बनाने के लिए, एक चलती औसत की तरह, एक अन्यथा मुक्त सूचक बाजार की कोशिश कर कुछ घोटाले कलाकार। "- टॉम एफ "एक व्यवसाय के रूप में व्यापार करना चाहता है, जो किसी के लिए मैं अत्यधिक हॉकआई विधि सलाह देते हैं। हॉकआई केवल आपके संकेतक बेच नहीं करता है। आप सफल होने के लिए पर व्यापार और महान चल रहे शिक्षा के लिए एक सिद्ध पद्धति मिलता है। हॉकआई आप व्यापार करने के लिए पसंद करते हैं जो कुछ समय फ्रेम का उपयोग बाजारों में लगातार पैसा बनाने के लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण का उपयोग करता है। "- अर्नेस्ट जी हॉकआई ट्रेडिंग सेमिनार प्रत्येक हॉकआई व्यापार संगोष्ठी के चारों ओर एक अनौपचारिक सभा के साथ शनिवार शाम को एक दो दिन गहन शुरुआत है "पानी छेद।" संगोष्ठी मात्रा आधारित ट्रेडिंग की एक विस्तृत जांच और हॉकआई संकेतक के साथ रविवार की सुबह शुरू होता है। फिर, सोमवार को, हम इस शक्तिशाली और भविष्य कहनेवाला व्यापार पद्धति के साथ लाइव ट्रेडिंग कर देंगे। आप हॉकआई कार्यप्रणाली की मूल अवधारणाओं के सभी सहायता सामग्री और दस्तावेज के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। आप यह आवश्यक नहीं है, हालांकि हम लाइव विदेशी मुद्रा और शेयर सूचकांक व्यापार हो जाएगा, के रूप में, सोमवार के कारोबारी सत्र के लिए अपने स्वयं के लैपटॉप लाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। दो दिवसीय संगोष्ठी: वे संगोष्ठी के दौरान हॉकआई संकुल के किसी भी खरीद अगर गैर-हॉकआई उपयोगकर्ताओं को एक $ 445 क्रेडिट प्राप्त होगा। संगोष्ठी स्थान: सांता एना, सीए | वेस्ट पाम बीच, फ्लोरिडा | लंदन, यूके या 15 या अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के एक समूह के साथ अपने क्षेत्र में एक कस्टम संगोष्ठी की स्थापना के बारे में हमसे संपर्क करें। यहाँ दूसरों को कह रहे हैं क्या है: मैं अच्छी तरह से निगेल के साथ अपने समय का आनंद लिया। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से अद्वितीय है और एक महान शिक्षक है। मैंने सोचा कि मैं व्यापार के साथ सफल होने के लिए ज्ञान के साथ चला गया विश्वास है कि