डे ट्रेडिंग खेल के अंदर







+

जॉर्ज Angell के बाजार विश्लेषण और व्यापार के तरीकों के लिए एक ही साल में नकली व्यापार मुनाफे में $ 15 लाख से अधिक उत्पन्न किया है। विवरण अनाम दस्तावेज़ मुनाफे पर दूरदर्शक यंत्र लाना 1 साल में $ 1.5 मिलियन लाभ पर जॉर्ज Angell के बाजार विश्लेषण और व्यापार के तरीकों के लिए एक ही साल में नकली व्यापार मुनाफे में $ 15 लाख से अधिक उत्पन्न किया है। वह इसे कैसे करता है? तीन ticks और एक प्रमुख कदम के पांच मिनट के भीतर अक्सर - अपने निजी पसंदीदा में से एक अग्रिम में अच्छी तरह से बाजार की गतिविधि की भविष्यवाणी करने के लिए प्रयास करता है, जो अपने दूरदर्शक यंत्र व्यापार पद्धति है! मुनाफे में $ 727,825 !! दो अलग-अलग नकली परीक्षणों में, दूरदर्शक यंत्र विधि कम से कम एक साल में अधिक से अधिक $ 727,000 के मुनाफे daytrading racked। एक 36 महीने की नकली परीक्षण में, जॉर्ज एस एंड पी वायदा व्यापार करने के लिए विशेष रूप से इस विधि का इस्तेमाल किया। परीक्षण के अंत में, वह $ 408,075.50 बनाया था! इस विधि सीख लिया है जो व्यापारी भी बड़ा मुनाफा बना दिया है। जॉर्ज सिर्फ दो दिनों में $ 22,723.50 का मुनाफा दिखा अपने खाते का विवरण भेज दिया, जो जॉन Hopson की तरह! इस विधि काफी अक्सर "उच्च क्षमता" ट्रेडों बताते हैं के बाद से लाभ उस तरह का है, बहुत संभव है। तट प्यार जॉर्ज Angell करने के लिए तट से व्यापारियों! मैं एक $ 10,000 खाते के साथ शुरू होने वाले दो सप्ताह में $ 21,000 से अधिक बना हुआ है। मैं आपको बहुत धन्यवाद नहीं कर सकते। "अर्नोल्ड एन मेन मैं 19 ट्रेडों बना दिया है। 15 विजेता रहे थे। आपका तरीका सही मायने में अभूतपूर्व है। "स्टीव स्पार्क्स मैं पहली बार के लिए अपने विचारों का उपयोग कर कल $ 2153 बनाया है। मैं आप वास्तव में बाजार। "जॉन जी इलिनोइस के रहस्यों को पाया है विश्वास मैं अपने दूरदर्शक यंत्र दृष्टिकोण सलाह देते हैं। वास्तविक परिणाम प्रभावशाली। "जिम विलकॉक्स, उत्तरी केरोलिना इस विधि के साथ, मैं और अधिक में तीन महीने के फर्श पर मेरे पिछले तीन साल की तुलना में फर्श से व्यापार कर दिया है! अब तक मैं आगे लगभग 80,000 $ हूँ !! "नाम रोक लगाई, शिकागो मैं बहुत खुश हूँ। अच्छी कीमत के लायक। पैसा बनाता है और प्रयोग करने में आसान है। "जॉन एरिक्सन, इलिनोइस लगातार पैसा बनाता है कि किसी भी प्रणाली एक अच्छी व्यवस्था है, और यह एक है। मैं कभी भी उपयोग किया है सबसे अच्छा। लगातार मुनाफे। "स्कॉट विल्सन, कोलोराडो दो ठोस लाभ के अवसर हर दिन जॉर्ज का दृष्टिकोण आम तौर पर दो ठोस लाभ के अवसर प्रत्येक दिन uncovers। पुस्तक में, वह तुम्हें एक बाजार महत्वपूर्ण मोड़ आ रहा है, तो बताने के लिए दिखना चाहिए 7 स्पष्ट संकेत बताते हैं। दिन के प्रमुख समय के साथ साथ इस तरह के कदम हो जाना चाहिए जब। ये दूरदर्शक यंत्र नियम स्वत: और सटीक हैं। वे अमोघ सटीकता के साथ अंक मोड़ आप हाजिर बाजार में मदद कर सकता है और वे पूरी तरह से इस किताब में खुलासा कर रहे हैं। यहाँ आप मिल जाएगा मूल्यवान और समय पर जानकारी का एक छोटा सा नमूना है: Daytrading के लिए 5 प्राथमिक संकेतक (सभी बाजारों के लिए अच्छा है!) (इसके अलावा सभी बाजारों में इस्तेमाल!) Daytrading के लिए 7 माध्यमिक संकेतकों ओपन दैनिक प्रवृत्तियों संकेत कर सकते हैं कैसे जॉर्ज शक्तिशाली सी.पी. संकेतक इसके अलावा भी बहुत कुछ! विशेष रिपोर्ट मुफ़्त! किताब खरीदने और आप भी दिन ट्रेडिंग विशेष रिपोर्ट पर ली Gettess प्राप्त होगा। अकेले इस रिपोर्ट में टी वह जानकारी डॉलर की कीमत हजारों हो सकता है। अभी तक यह तुम्हारा मुफ़्त है! सतर्कता का एक शब्द: इस विशेष रिपोर्ट की आपूर्ति सीमित हैं; आज आदेश! डे ट्रेडिंग खेल के अंदर (पुस्तक + विशेष रिपोर्ट भी शामिल है) आदेश आइटम # 01,004। $ 39.00