लंबी अवधि के व्यापार रणनीतियाँ







+

अन्य लोग पढ़ रहे हैं विस्तार की रणनीति व्यवसाय के भविष्य में विस्तार करने के लिए कर सकते हैं जहां लंबी अवधि के व्यापार रणनीति के हिस्से के अधिक उत्पादों को बेचने के लिए और अधिक कंपनियों में लाने के लिए विभिन्न स्थानों के लिए नए ग्राहकों से लेकर शामिल करना चाहिए। लक्ष्य इन लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए आवश्यक हो जाएगा कि कितना पैसा के साथ-साथ भविष्य में वर्षों की संख्या में फैले कंपनी के लिए निर्धारित किया जाना चाहिए। कंपनी तो वित्तीय समायोजन करने के लिए और समय की एक निश्चित राशि के लिए उत्पादों का उत्पादन करने के लिए आसान, सस्ता बेचने के लिए अपनी सेवाओं के लिए और अधिक चार्ज है, कम कर्मचारियों की भर्ती से लेकर तरीकों की एक किस्म में इन लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए धक्का चाहिए। रणनीतियों के इन प्रकार के शुरू में कंपनी पर दबाव और अपने कर्मचारियों बना सकते हैं। प्रचार रणनीतियाँ सबसे बड़ी होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बल्कि सबसे अच्छा के रूप में जाना जाएगा कि इस तरह के छोटे बुटीक कंपनियों के रूप में कुछ व्यवसायों, उनके दीर्घकालिक व्यापार रणनीतियों के लिए प्रतिष्ठा और प्रचार पर भरोसा करना चाहिए। यह ठीक से विज्ञापित और साल के एक नंबर पर व्यवसाय के प्रचार के रूप में कैसे एक रणनीति के साथ शुरू करना चाहिए। जहां कंपनी का विज्ञापन करना चाहिए या क्या घटनाओं यह एक दर्शकों के निर्माण में मदद करने के लिए प्रायोजक चाहिए? कंपनी ही तालमेल होना चाहिए किसी हस्तियों या एथलीटों जनता के मन में यह एक निश्चित यादगार छवि देने के साथ कर रहे हैं? यह ऐसा करने में सहज महसूस करता है, तो कंपनी ने अपने परिचालन के लिए प्रकाशन और समीक्षक उपयोग की अनुमति चाहिए। भागीदारी रणनीतियाँ पर जल्दी एक और व्यापार के साथ व्यापार Aligning अपने साथियों दूसरों पर बेहतर कर रहे हैं, जबकि कुछ व्यवसायों, कुछ चीजों को बेहतर कर रहे हैं, यह भी एक लंबी अवधि के व्यापार की रणनीति है। एक और यूरोप और उत्तरी अमेरिका में बेहतर ग्राहक संबंध है, जबकि उदाहरण के लिए, एक विज्ञापन एजेंसी एशिया और दक्षिण अमेरिका में महान ग्राहक संबंधों हो सकता है। यह उनकी साझेदारी बाजार कोने के लिए एक अच्छा दीर्घकालिक व्यापार रणनीति बनाता है। वे अब एक और कंपनी के साथ मिशन, लक्ष्यों और सपने संयोजन कर रहे हैं के रूप में भागीदारी कंपनियों के चेहरे और प्रकृति बदल जाते हैं। कंपनियों कुशलता से एक साथ काम करते हैं और उसके बाद जनता के लिए अपने उत्पादों या सेवाओं को लाने के लिए सीखना चाहिए के रूप में इन भागीदारी भी प्रभावी ढंग से काम करने के लिए समय ले लो। लेकिन कंपनियां आमतौर पर केवल दोनों संगठनों बनाने के लिए पंक्ति में या लंबे समय में मजबूत ब्रांड, ताकि वे एक साथ काम करने के लिए बाहर निकालने के लिए एक बार जो कुछ भी प्राप्त किया जाएगा भागीदारी के प्रारंभिक दौर में खो दिया जा सकता है। डिस्कस द्वारा संचालित टिप्पणियों को देखने के लिये कृपया जावास्क्रिप्ट सक्रिय कीजिए। फोटो क्रेडिट businesman Fotolia से Forca द्वारा छवि सोच आपको यह भी पसंद आ सकता हैं लंबी अवधि के व्यापार के लक्ष्यों का लाभ। एक व्यवसाय शुरू करने या एक मौजूदा आपरेशन के विस्तार के एक बेहद मुश्किल काम है। व्यवसायों का सामना कर सकते हैं। व्यवसाय में रणनीतियों के विभिन्न प्रकार क्या हैं। कंपनियों को अपने व्यापार के बढ़ने के लिए एक साधन के रूप में रणनीति का उपयोग करें। व्यवसाय के अनुसार। कंपनियों छोटी और लंबी अवधि के विपणन दोनों योजनाओं को तैयार है। अल्पकालिक योजना अगले बारह महीनों को शामिल किया गया। लंबी दूरी तक मार योजना को शामिल किया गया। आप एक नया व्यापार शुरू करने या एक नई दिशा, एक विपणन योजना है और कंपनी के विवरण में एक मौजूदा व्यवसाय ले जा रहे हैं या नहीं।