भारत में विदेशी मुद्रा व्यापार कानूनी







+

भारत में विदेशी मुद्रा व्यापार कानूनी? मैं व्यापार के लिए नया हूँ, मैं भारत में विदेशी मुद्राओं के व्यापार पर प्रतिबंध लगा दिया है कि पता करना चाहते हैं या यह कानूनी है। यह अवैध है। लेकिन मैं वैसे भी व्यापार। सभी बार GMT 5.5 रहे हैं। अब समय है 05:09 है। क्षतिपूर्ति, और अस्वीकरण प्रकटीकरण सूचना: Traderji का दौरा करके आप स्वचालित रूप से आप हमारे मंच नियम, क्षतिपूर्ति, और अस्वीकरण प्रकटीकरण सूचना और जनरल सामग्री अस्वीकरण सूचना के लिए सहमत हैं और Traderji, अपने सहयोगियों और हालांकि मंच / साइट के उपयोग से उत्पन्न सभी दावों की संबंधित पार्टियों को क्षतिपूर्ति कि संकेत मिलता है। अस्वीकरण: शेयरों जिंसों में कारोबार या निवेश करने के लिए एक उच्च जोखिम गतिविधि है। आप बाजार में लेने के लिए चुन किसी भी कार्रवाई को पूरी तरह से अपनी खुद की जिम्मेदारी है। आप उचित पूछताछ करने और, पैसे भेजने किसी भी खर्च उठाने, सिफारिशों पर अभिनय या यहाँ प्रकाशित किसी भी विज्ञापन के संबंध में किसी भी प्रतिबद्धता में प्रवेश करने से पहले उचित सलाह लेने की सिफारिश कर रहे हैं। Traderji उत्पादों और सेवाओं की विज्ञापनदाताओं द्वारा किए गए किसी भी दावे के लिए ज़मानत नहीं है। Traderji इस तरह के दावों विज्ञापनदाताओं द्वारा सम्मानित नहीं कर रहे हैं इस घटना में किसी भी परिणाम के लिए उत्तरदायी आयोजित नहीं किया जाएगा। Traderji नुकसान या इस साइट पर कहीं भी उल्लेख किसी के द्वारा किसी भी जानकारी के उपयोग से होने वाले नुकसान, किसी के लिए उत्तरदायी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष, परिणामी या आकस्मिक नहीं होगा। प्रकटीकरण: इस मंच में जानकारी के साथ साथ उल्लेख प्रतिभूतियों के किसी भी खरीदने के लिए एक बेचने की पेशकश है और न ही लोभ जाता है। लेखकों या उल्लेख प्रतिभूतियों में व्यापार नहीं किया जा सकता। उल्लेख सभी के नाम या उत्पादों या ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों का पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। जनरल सामग्री अस्वीकरण सूचना: विचारों की स्पष्टवादी, खुले बाजारों और कई स्रोतों से होने के बारे में जानकारी का तेजी से वितरण को प्रोत्साहित करने की हमारी नीति के प्रकाश में, Traderji मंच पर अपलोड किया जा सकता है कि किसी भी जानकारी की सटीकता या वैधता निर्धारित नहीं कर सकता। राय, सलाह और विचार विमर्श में भाग लेने वालों द्वारा व्यक्त की अन्य सभी जानकारी लेखक के हैं। आप अपने जोखिम पर ऐसी सूचना पर निर्भर कर सकते हैं। आप विशिष्ट, अलग-अलग स्थितियों के लिए पेशेवर सलाह लेने और सलाह या विचार-विमर्श में दी गई राय पर पूरी तरह भरोसा नहीं करने के लिए आग्रह कर रहे हैं। Traderji एक खुली और मुक्त चर्चा मंच है, उनके पदों में इस मंच के सदस्यों द्वारा किए गए किसी भी टिप्पणी और नहीं Traderji के स्वामी या व्यवस्थापक के अपने खुद के विचारों को प्रतिबिंबित। इस प्रकार स्वामी / व्यवस्थापक जो भी सभी दावों के लिए खुद को क्षतिपूर्ति करने और इस मंच Traderji में किसी भी सदस्यों टिप्पणी / विचारों के लिए उत्तरदायी या जिम्मेदार नहीं होगा। क्या आप को हटाने के लिए हमारे ध्यान में लाना चाहते हैं, जो इस मंच के सदस्यों द्वारा किए गए किसी भी आपत्तिजनक या आक्रामक पदों का पता लगाना चाहिए कि अगर हम लगातार, सब अप्रासंगिक सामग्री और / या स्पैम हटा हालांकि तो कृपया हमसे संपर्क करें। विदेशी मुद्रा व्यापार भारत में कानूनी है? कुल राशि। 5 नमस्कार, मैं एपी से एक डॉक्टर हूँ। मैं खोज इंजन के माध्यम से इस खूबसूरत मंच भर में आया था और यह मेरा शक स्पष्ट करने के लिए सही जगह है सोचा। मैं किसी भी वजीफा या वेतन के बिना इस पल में एक छात्र हूँ तो ठीक है अब मैं भारत से स्वामी पीछा कर रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं एक हिस्सा समय नौकरी के रूप में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा में व्यापार कर सकते हैं तो मैंने सोचा कि मैं विदेशी मुद्रा के बारे में काफी कुछ चीजें सीखा है। मैं भी एक दलाल के साथ एक डेमो खाता है और मुझे लगता है मैं इस के माध्यम से कुछ पैसे कमा सकते हैं कि विश्वास है। लेकिन मेरा शक मैं विदेशी मुद्रा भारत में गैर कानूनी है कि कुछ मंचों पर पढ़ा है। मैं इस पर स्पष्ट करना चाहते हैं। मुझे भारत में विदेशी मुद्रा व्यापार की कानूनी संभावनाओं के बारे में बताएं। मूल रूप से तैनात हैं। fazeel नमस्कार, मैं एपी से एक डॉक्टर हूँ। मैं खोज इंजन के माध्यम से इस खूबसूरत मंच भर में आया था और यह मेरा शक स्पष्ट करने के लिए सही जगह है सोचा। मैं किसी भी वजीफा या वेतन के बिना इस पल में एक छात्र हूँ तो ठीक है अब मैं भारत से स्वामी पीछा कर रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं एक हिस्सा समय नौकरी के रूप में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा में व्यापार कर सकते हैं तो मैंने सोचा कि मैं विदेशी मुद्रा के बारे में काफी कुछ चीजें सीखा है। मैं भी एक दलाल के साथ एक डेमो खाता है और मुझे लगता है मैं इस के माध्यम से कुछ पैसे कमा सकते हैं कि विश्वास है। लेकिन मेरा शक मैं विदेशी मुद्रा भारत में गैर कानूनी है कि कुछ मंचों पर पढ़ा है। मैं इस पर स्पष्ट करना चाहते हैं। यू मैंने पहले दे दी प्रतिक्रिया की जांच किया। यू मैंने सुझाव दिया प्लेटफार्मों का उपयोग करने की कोशिश की है। मैं अपने refrerenec के लिए संदेश reposting रहा हूँ। & Quot; हैलो Fazeel, विदेशी मुद्रा व्यापार भारत में कानूनी है। विदेशी मुद्रा व्यापार रॉकेट विज्ञान लेकिन एक ही समय में इसकी नहीं एक नियमित मामला नहीं है। आप एक डेमो खाते में अभ्यास के मेले सा मिलता है जब तक कोई वास्तविक ट्रेडिंग खाते में पैसा निवेश कभी नहीं। उपयोगकर्ताओं को एक डेमो खाते की अनुमति है कि कई ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म रहे हैं। आप FxDialogue, eToro आदि मैं व्यक्तिगत रूप से FxDialouge का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। fxdialogue