कौन सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन दलाल है







+

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर कौन है? सबसे अच्छा ऑनलाइन दलाल इंटरएक्टिव दलाल है। मैं ब्रोकरेज उद्योग में अपने कैरियर की सबसे बिताया और मैं एक बड़ी कंपनी के लिए वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे। सौभाग्य से, मैं मैं अपने व्यापार मंच विकसित किया गया था, जब लिए देखने के लिए क्या पता था। मैं एक संपूर्ण खोज किया और इंटरएक्टिव दलाल स्पष्ट विजेता रहा था। यह मैं यह अधिकार प्राप्त करने के लिए किया था, ताकि डॉलर के हजारों एक ब्रोकरेज एपीआई में लिखने के लिए खर्च होती है। इंटरएक्टिव दलाल उद्योग में सबसे कम कमीशन के कुछ है। उनका न्यूनतम प्रति टिकट दो डॉलर कर रहे हैं। स्टॉक दरों प्रति शेयर आधे से एक पैसा भी पर शुरू और विकल्प दरों अनुबंध प्रति $ 0.70 पर शुरू करते हैं। वे एक मात्रा आधारित पैमाने पर है और सक्रिय व्यापारियों नीचे काफी कम अपनी दरें प्राप्त कर सकते हैं। इंटरएक्टिव दलाल के साथ, आप एक व्यापार मंच के माध्यम से दुनिया में (शेयर, विदेशी शेयर, बांड, विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्प) लगभग हर उत्पाद व्यापार कर सकते हैं। आप भी अपनी दलाली खाते आप चाहते हैं किसी भी मुद्रा में नामित कर सकते हैं। इंटरएक्टिव दलाल मजबूत कर रहे हैं और विलंबता बहुत कम है के माध्यम से वास्तविक समय डाटा की पेशकश खिलाती है। वे हर महीने कुछ ट्रेडों करते हैं यहां तक ​​कि छोटे व्यापारियों डेटा शुल्क माफ कर दी प्राप्त कर सकते हैं। इंटरएक्टिव दलाल एक दशक से अधिक के लिए संस्थागत व्यापारियों के लिए खानपान की गई है। अपने एपीआई बहुत विश्वसनीय है और 6 साल में मेरे फ़ीड नीचे कभी नहीं गया है। इंटरएक्टिव दलाल मेरे अन्य दलाली खातों के साथ तुलना में एक बहुत गहरी उधार सूची है। मैं एक छोटे शेयर करना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है। मार्जिन दर आप सड़क पर पा सकते हैं जितनी कम भी हैं। मैं मार्जिन पर शेयर खरीदने के लिए चाहते हैं जब यह अपनी लागत को कम करती है। इंटरएक्टिव दलाल 2012 और 2013 में दिग्गज ऑनलाइन ब्रोकरेज सर्वेक्षण जीता वे हर साल ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्मों के सभी दर। आप अपने वर्तमान दलाल से संतुष्ट नहीं हैं, तो इंटरएक्टिव दलाल के साथ एक खाता खोलने पर विचार मेरे विकल्प अनुसंधान उत्पाद